Ajib dasta h ye.. kaha shuru kaha khatam…..

Date:26 June 2019

Ajib dasta h ye.

Kha shuru kha khatam.

Ye manjile h Kon si .

Na wo samjh sake na hum.

I am talking about my dad.mujhe samjh ni ata wo chahte Kya h…ek taraf wo mujhse bat ni karte….dikhate h ki unhe farak ni padta mere hone ya na hone se aur ek taraf jab iss man ki ladai me Mai bhi agar chilla du to aise behave karte h ki Maine gunha kar Diya …sub kuch suna dete h….jab unhe farak ni padta to Kyu koshish karte h mujhe hurt karne ki . ….kitni koshish kar rahi hu unhe khush rakhne ki. Unhe dikhta Kyu ni …kabhi kabhi man karta h bhag jao kahi jaha koi mujhe janta na ho…..

Saala har koi maths ke problem solve karna sikhta h jindgi ke problem jo itne complex ho wo ni batata…

Mujhe bht irritation aur but bht sara dukh hota h ki papa Meri taraf dekhte bhi ni,par duniya ke har Bache ko best mante h…duniya ke har Bache se bat karenge but mujhse ni….wo bolte bachpan see ni the, shayad unhe lagta tha agar wo humse formal na rahe to hum discipline ni Sikh sakenge.but Ghar me subse bada bacha hone ke Karan I needed him the most… emotionally.i wanted to talk.but unhone hamesha dur rakha mujhe.ab Maine ek jid rakh di…ek jindgi ka faisla kudh akele le liya to unhe itna bura laga ki unhone mere taraf dekhna Tak chod Diya…it hurts!!! Bht chubhta h ki wo mere samne mujhe peth dikhakar bethe h…Kya Mai itni buri hu???unki khusi KE liye unko dukhi na kar saku…unke ha ka wait kar rahi hu…ki kab wo mere faisle ko accept karenge..tab Mai age badungi apni manjil ki aur..par wo mere papa hokar mujhe dukhi Kyu karte h???wo kyu Mera man dukhate h …..Mai unse kuch ni mang rahi bus unki ha chaiye…..

Bhagwan ji aur kab Tak??? Kyu aapko day ni ati mujhpar!

Kabhi kabhi bht dukh hota h…Literally kabhi kabhi man karta h upar se kud jao phir sochti hu mere liye to bhi asan h but Jo log mere decision par trust karte h unko dhoka ni de sakti…ye Mai ni hu….Mai kabhi dhoka ni de sakti….na papa ko na kisi aur ko …..shayad issi liye ji rahi hu…bhagwan ji…iss dard ko itna mat badhao ki bardash ke bahar ho Jaye…

Mai iss jindgi ki dasta aise ni ni end karna chaite…

Kuch ni hua to kuch acha karke jarur jaoungi…

Leave a comment